तकनीकी अधिकारी पद के लिए इंटरव्यू से होगा चयन

 तकनीकी अधिकारी पद के लिए इंटरव्यू से होगा चयन

इलेक्ट्रॉनिक्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड



केंद्र सरकार ने परमाणु ऊर्जा विभाग के अधीन इलेक्ट्रॉनिक्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ( ECIL ) ने अनुबंध के आधार पर तकनीकी अधिकारी के कुल 70 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। चयन वॉक इन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। न्यूनतम 60% अंकों के साथ संबंधित स्ट्रीम में डिग्री धारी अभ्यर्थी ecil.co.in वेबसाइट के माध्यम से आवेदन फार्म को डाउनलोड कर। उसे भरकर सभी जरूरी दस्तावेज के साथ 13 और 14 नवंबर को सुबह 9:30 बजे Factory Main Gate, Electronic Corporation of India Ltd., ECIL post , Hyderabad मैं इंटरव्यू के लिए उपस्थित होना होगा। इंटरव्यू के लिए रजिस्ट्रेशन सुबह 11:30 बजे तक ही किए जाएंगे। सामान्य अभ्यर्थियों की अधिकतम उम्र 30 वर्ष होनी चाहिए आरक्षित श्रेणी के अभ्यर्थियों को आयु सीमा में छूट मिलेगी। 


सहायक प्रोफेसर के 96  पदों पर भर्ती


माता सुंदरी कॉलेज फॉर वुमन ,डीयू

दिल्ली यूनिवर्सिटी DU से संबंधित माता सुंदरी कॉलेज फॉर वूमेन MSCW ने वाणिज्य, प्राथमिक शिक्षा , हिंदी , अंग्रेजी , संस्कृत,  सांख्यिकी,  इतिहास,  गणित,  राजनीति विज्ञान सहित विभिन्न विषयों के लिए सहायक प्रोफेसर पदों पर नियुक्ति के लिए संशोधित नोटिफिकेशन।  इस भर्ती के लिए कुल 96 पदों पर भर्ती की जाएगी। इस भर्ती में 4 पद दिव्यांग अभ्यर्थियों के लिए आरक्षित है। सरकारी कर्मचारी भी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। हालांकि उन्हें अपने नियोक्ताओं की ओर से जारी अनापत्ति प्रमाण पत्र भी देना होगा। 


सामान्य ओबीसी और ईडब्ल्यूएस पुरुष अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क के रूप में ₹500 भरने होंगे। sc-st दिव्यांग और महिला अभ्यर्थी से कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। 


अभ्यर्थी ऑफिशल वेबसाइट colrec.uod.ac.in or MSCW.ac.in पर लॉगिन करें 15 नवंबर तक आवेदन कर सकते हैं। शॉर्टलिस्ट अभ्यर्थियों को ही इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। इंटरव्यू के लिए कोई टीए/ डीए नहीं दिया जाएगा। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ