अब 'भूल भुलैया' से भिड़ेगी राजामौली की आरआरआर Now Rajamouli's RRR will clash with 'Bhool Bhulaiyaa'

25 मार्च है। RRR  की नई रिलीज डेट

25 मार्च है। RRR  की नई रिलीज डेट


कोरोना संक्रमण के चलते दिसंबर जनवरी में रिलीज होने वाली फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसका दी गई थी। एसएस राजामौली की 450 करोड़ी 'आरआरआर' की सबसे ज्यादा चर्चा थी। फिल्म पहले 15 अक्टूबर एवं उसके बाद 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी।  बाद में मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट 18 मार्च और 28 अप्रैल तय की     फाइनली मेकर्स ने फिल्म के ट्विटर हैंडल से इसे 25 मार्च को रिलीज करने की घोषणा की। इस दिन कार्तिक आर्यन की ' भूल भुलैया 2 ' रिलीज होगी


' भूल भुलैया ' को नुकसान होना तय

RRR से सीधी टक्कर होने से ' भूल भुलैया ' को घाटा होना तय है। आर आर आर के लिए जो क्रेज है वह भूलभुलैया के लिए नजर नहीं आता। टीम ने फिल्म की प्रमोशन भी शुरू नहीं की है जबकि राजामौली हर बड़े प्लेटफार्म पर प्रमोट कर रहे हैं। 


आरआरआर का पलड़ा है भारी

आर आर आर एक पेन इंडिया फिल्म है। हिंदी भाषी क्षेत्रों में रिलीज होगी भूल भुलैया। इससे फिल्म को सीमित स्क्रीन मिलेगी। 2007 की भूल भुलैया में अक्षय कुमार विद्या बालन जैसी नामी कलाकार थे इस बार तब्बू छोड़ दें तो बॉक्स ऑफिस पर भीड़ जुटाने वाला एक भी नाम नहीं है। कार्तिक - कियारा आडवाणी की जोड़ी भी पहली बार स्क्रीन पर नजर आएगी। आर आर आर पहले दिन से दर्शकों को भी चर्चित है। राम चरण , जूनियर एनटीआर की जोड़ी अजय- आलिया  राजामौली खुद फिल्म की यूएसपी है। 



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ