मंत्री के घर के सामने पार्क में मिला कटा हाथ , हत्या का संदेह

अलवर : पुलिस ने अंग को मुर्दाघर में रखवाया, शव की तलाश शुरू

कुत्ते नोच रहे थे शरीर का अंग



Table of contents (toc)


अलवर : राज्य के कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली के घर के सामने स्थित राजीव गांधी पार्क में सोमवार दोपहर आदमी का कटा हाथ मिला। जिसे कुत्ते नोच रहे थे।  इस घटना से शहर में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मानव अंग को सामान्य अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया है। तथा हत्या का संदेह जताते हुए शव की तलाश शुरू कर दी है। अरावली विहार थाना अधिकारी जहीर अब्बास ने बताया कि सोमवार दोपहर 12:00 बजे शहर के मोती डूंगरी के समीप राजीव गांधी पार्क के गार्ड ने पुलिस को फोन से सूचना दी कि पार्क में एक आदमी का कटा हुआ हाथ पड़ हुआ है। 


जिसे कुत्ते खींच रहे हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। मौका मुआयना के बाद पुलिस ने हाथ को उठाकर सामान्य अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। इसके बाद आसपास इलाके में शव की तलाश शुरू कर दी गई, लेकिन फिलहाल संबंधित व्यक्ति के बारे में कोई पता नहीं चल सका है। 


शहर में पहले भी मिल चुके हैं मानव अंग


अलवर शहर में मानव अंग मिलने की यह पहली घटना नहीं है इससे पहले भी शहर में मानव अंग मिलने की घटनाएं हो चुकी है। शहर के रंगभरियो  की गली निवासी राकेश उर्फ चूचू नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसके शव के टुकड़े-टुकड़े शहर के अलग-अलग इलाकों में फेंक दिए थे। शहर में सिलसिलेवार मानव अंग मिलने से जबरदस्त सनसनी फैल गई थी। वही कुछ साल पहले भगत सिंह सर्किल पर भी एक व्यक्ति का कटा हुआ हाथ पड़ा मिला था। 


जिसके बारे में पुलिस पता नहीं लगा सकी थी। पुलिस का अंदेशा है कि हत्या कर अंग काट कर फेंक देने की घटना भी हो सकती है। हालांकि अभी पुलिस जांच में लगी हुई है। 


युवक का लग रहा हाथ

पुलिस ने बताया कि हाथ करीब 35 से 40 साल की उम्र के व्यक्ति का हाथ हो सकता है। हाथ  कोहनी से थोड़ी ऊपर तक का है। हाथों पर बालों के आधार पर माना जा रहा है कि यह किसी पुरुष का है। 


पुलिस कई एंगल से पड़ताल में जुटी

शहर में मानव अंग मिलने की घटना से पुलिस के कान खड़े कर दिए हैं। इस मामले में पुलिस हर एंगल से जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस को अंदेशा है कि आसपास कोई शव हो सकता है। जहां से कुत्ते मर्त शरीर से हाथ खींच कर ले आए हो , या फिर किसी की हत्या कर अंग काट कर फेंक दिए हो। पुलिस आसपास इलाके, अस्पतालों और रेलवे ट्रैक पर भी छानबीन में जुटी हुई है। 



डीएनए जांच भी करा रहे

शहर के मोती डूंगरी के समीप स्थित राजीव गांधी पार्क में सोमवार दोपहर एक व्यक्ति का कटा हुआ हाथ मिला है। पुलिस मानव उनकी पहचान के लिए आसपास इलाके, रेलवे ट्रैक, और अस्पतालों में पड़ताल में जुटी है। वही कटे हुए हाथ का डीएनए टेस्ट कराने के लिए सैंपल भेजे जा रहे हैं। 



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ