Rajasthan CM Ashok Gehlot admitted to SMS Hospital in Jaipur

 राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती, एंजियोप्लास्टी कराने के लिए



सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को आज जयपुर के एसएमएस अस्पताल ले जाया गया। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट की है।


जयपुर:

 राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद शुक्रवार को जयपुर के एसएमएस अस्पताल ले जाया गया. गहलोत ने ट्विटर पर जानकारी दी कि एसएमएस अस्पताल में उनकी एंजियोप्लास्टी की जाएगी। डॉक्टर लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए हैं। सीएम गहलोत की तबीयत खराब होने की सूचना मिलने के बाद स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा भी एसएमएस अस्पताल पहुंचे हैं.


5 pro tips to increase hemoglobin level in the body शरीर में हीमोग्लोबिन के स्तर को बढ़ाने के लिए 5 प्रो टिप्स


"मैं कोविड के बाद से स्वास्थ्य समस्याओं का सामना कर रहा हूं। मुझे कल से सीने में तेज दर्द हो रहा है, जिसके बाद मैंने आज एसएमएस अस्पताल में अपना सीटी-एंजियो किया। मेरी एंजियोप्लास्टी यहां डॉक्टरों द्वारा की जाएगी। मुझे खुशी है कि मेरा इलाज है एसएमएस अस्पताल में हो रहा है। मैं ठीक हूं और जल्द ही वापस आऊंगा। आपकी सभी प्रार्थनाएं और आशीर्वाद मेरे साथ हैं।"



कोविड के बाद की समस्याओं का सामना कर रहे गहलोत



गहलोत को कोविड के बाद की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, जिसका उल्लेख उन्होंने अपने आभासी कार्यक्रमों में भी कई बार किया है। इस वजह से गहलोत सार्वजनिक कार्यक्रमों में भी हिस्सा नहीं ले रहे हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का कल रात दिल्ली आने का कार्यक्रम था, लेकिन उनकी तबीयत खराब होने के कारण कार्यक्रम रद्द कर दिया गया।



70 वर्षीय कांग्रेस के विधानसभा चुनाव जीतने के बाद दिसंबर 2018 में रिकॉर्ड तीसरी बार राजस्थान के मुख्यमंत्री बने। इससे पहले गहलोत दिसंबर 1998 से 2003 और 2008 से 2013 तक राजस्थान के सीएम रहे थे।



वर्तमान में, गहलोत राजस्थान विधानसभा में जोधपुर की सरदारपुरा सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ